Amazon

sâmbătă, 8 iulie 2017

प्रिय मंत्री शिक्षा, मैं एक पागल छात्र होने के लिए माफी चाहता हूँ! मैं

प्रिय मंत्री शिक्षा, मैं एक पागल छात्र होने के लिए माफी चाहता हूँ! मैं राज्य और माता-पिता के पैसे खर्च करने के लिए माफी चाहता हूं। माता-पिता के पैसे पर अधिक मैंने यह कैसे अनुमति दी? मैं पूरी तरह व्यर्थ था !!!! मैं इस देश को सीखने के लिए माफी चाहता हूं! यही कारण है कि मेरे पास एक सामान्य देश में पैदा होने का मौका नहीं था। वहां मैं 10 संकायों को कर सकता था लेकिन रोमानिया एक सामान्य देश नहीं है यह एक दोहराने वाला देश है मैं अपने और मेरे माता-पिता के लिए माफी मांगता हूं (भगवान ने मेरे पिता को क्षमा कर दिया कि वह पिछले साल मर गया!) मैंने सोचा था कि यह देश वापस आ जाएगा। ऐसा नहीं होगा! कम से कम इस सहस्राब्दी में नहीं! रोमानियाई होने के लिए मैं माफी चाहता हूं

Niciun comentariu:

Trimiteți un comentariu