Amazon

vineri, 1 septembrie 2017

Odorheiu Secuiesc में संघर्ष मुझे लगता है सफेद धागे के साथ सिलना जा करने के लिए

ओडोरिउ सेक्विइस्क में संघर्ष मुझे लगता है कि सफेद धागे के साथ सीवेन किया जाएगा। कोई कई तरीकों से हिट करना चाहता है हम, रोमानियन और हंगरीज, हमें बहुत अच्छी तरह समझते हैं हम प्रत्येक के पास हमारे अतिवादी हैं कोई सूखा वन नहीं है रोमानियाई भाषा के दिन ऐसा क्यों हुआ? मुझे फिल्म के बारे में बहुत बड़ा संदेह है किसी ऐसे संघर्ष को उत्तेजित करना चाहते हैं, जैसे कि 1 99 0 में टरगु मूरस में। हमें यही जरूरी था! मैं ईमानदारी से कहता हूं कि जब मैंने रोमानियाई लोगों को हंगरी के लोगों को चुनौती दी थी, तब मैंने उन क्षणों को देखा है। मैं केवल एक के बारे में बात कर सकता हूँ बाकी के बारे में मैं आपको कुछ वर्षों में बता सकता हूं। यह कहाँ हुआ? कौफलैंड में! यह बहुराष्ट्रीय कंपनियों और सोरोस के साथ उन्माद का हिस्सा है PSD उन्माद अब मैं कुछ लोगों को इन दुकानों के बहिष्कार के बारे में चिल्ला रही हूं। कौफलैंड ने नौकरियों को बनाया और बनाया है क्या आप पूरी तरह मन में हैं? इसका मतलब हजारों कर्मचारियों के लिए बेरोजगारी होगी वे विदेश जायेंगे ऐसा लगता है कि रोमानियनों में छत है मैंने एक संसद में देखा है, जो यह नहीं जानता कि यह कैसे होता है कि वह हमेशा स्पुतनिक पोर्टल पर प्रकट होते हैं, उन्होंने अमेरिकी राजदूत को निष्कासन की मांग की है। ड्रैगनिया उसे आलोचना करने के लिए बाहर नहीं आया क्या मैं समझता हूं कि वे राजदूत कुज्मीन से प्यार करते हैं? बैंकों पर हमले का उल्लेख नहीं करने के लिए पेंशन का भुगतान बैंक ऋण से किया जाता है यह स्पष्ट नहीं है कि क्या नवंबर के बाद से कोई पेंशन पैसा होगा। कि कुछ कुछ स्वास्थ्य पैसे के अरबों चोरी करते हैं। हम यह नहीं भूलते हैं कि आरटीआर रोमानिया चैनल के उद्घाटन पर चर्चा की जा रही है। यहां पूर्व से एक हवा है हम इसे गुप्त कहते हैं मुझे उसके देश में कुछ डाल दिया।

Niciun comentariu:

Trimiteți un comentariu